दूरदर्शन ने ट्वीट कर पूछा 'हनुमान जी किसके लिए लाए थे संजीवनी?', ट्रोल हो गईं सोनाक्षी सिन्हा

पुनः संशोधित सोमवार, 6 अप्रैल 2020 (12:58 IST)
कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के बाद से पर रामायण और महाभारत दोबारा प्रसारित किए जा रहे हैं। ऐसे में यह सीरीयल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। और अब इस वजह से एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी सुर्खियों में आ गई हैं।
दरअसल, दूरदर्शन के ट्विटर पर फैंस से रामायण को लेकर एक सवाल पूछा गया। लेकिन इस सवाल के सामने आने के बाद से लगातार सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गईं। दूरदर्शन ने दर्शकों से सवाल पूछा कि 'किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?' इसके लिए तीन विकल्प भी दिए गए थे जिनमें सुग्रीव, लक्ष्मण और शत्रुघ्न के नामों को शामिल किया गया।

इस सवाल के जवाब में 97 प्रतिशत लोगों ने लक्ष्मण के नाम पर वोट दिया। जो कि सही जवाब है। लेकिन इसी के बाद ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा की ट्रोलिंग शुरू हो गई। यूजर्स ही नहीं इसे लेकर मुकेश खन्ना भी सोनाक्षी पर चुटकी लेते दिखे।

बीते दिनों मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 'मुझे लगता है कि रामायण का रिटेलीकास्ट कई लोगों के लिए उपयोगी साबित होगा जिन्होंने पहले इस शो को नहीं देखा है। इससे सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को भी मदद मिलेगी जिन्हें हमारी पौराणिक गाथाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है।'

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी से पूछा था कि 'महाकाव्य रामायण के अनुसार भगवान हनुमान किसके लिए संजीवनी लेकर आए थे।' सोनाक्षी इसका जवाब देने में विफल रही थीं। इसके चलते वो ट्विटर पर खूब ट्रोल हुईं।





और भी पढ़ें :