सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी सॉन्ग 'अधूरा' का पोस्टर आया सामने, इस दिन होगा रिलीज

पुनः संशोधित रविवार, 17 अक्टूबर 2021 (14:41 IST)
बिग बॉस 13 विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के 2 सितंबर को अचानक निधन से हर कोई सदमें में था। सिद्धार्थ के निधन के बाद लाखों दिलों पर राज करने वाली सिडनाज की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। फैंस सिद्धार्थ और की जोड़ी को खूब पसंद करते थे।


फैंस अपनी फेवरेट सिडनाज की जोड़ी को आखिरी बार स्क्रीन पर जल्द ही देख सकेंगे।‍ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी गाना 'अधूरा' जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने का लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

इस पोस्टर में सिद्धार्थ और शहनाज की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है। सिद्धार्थ शहनाज की नाक खींचते नजर आ रहे हैं। इस गाने को ने गाया है।
श्रेया घोषाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ के आखिरी गाने का पोस्टर शेयर किया है। यह गाना 21 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए श्रेया ने लिखा, वो स्टार थे और हमेशा रहेंगे। लाखों दिलों का प्यार हमेशा चमकता रहेगा। हमारा अधूरा सॉन्ग है पर फिर भी पूरा रहेगा। सिडनाज का यह आखिरी गाना, हर फैन की ख्वाहिश है और हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा।
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मेकर्स ने इस गाने को रीवैम्प किया है। उन्होंने इस गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है। पहले गाने का नाम हैबिट था, जिसे बदलकर अब अधूरा रखा गया है।




और भी पढ़ें :