सुशांत सिंह राजपूत से 4 साल पहले मिले थे शोएब अख्तर, इस बात का है पछतावा

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जून 2020 (17:20 IST)
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधन से हर कोई सदमे में हैं। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भी सुशांत के निधन पर शोक जताया है। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के साथ मुंबई में अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया है।
शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल में के बारे में बात की। शोएब ने बताया कि वे 2016 में सुशांत से मिले थे लेकिन उन्हें अफसोस है कि उन्होंने तब सुशांत से बातचीत नहीं की।
सुशांत संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए शोएब ने कहा, मैं सुशांत से भारत में मुंबई के ओलिव में मिला था। सच कहूं तो सुशांत मुझे बहुत ज्यादा कॉन्फिटेंड नहीं दिखे थे। वे मेरे पास से अपना सिर नीचे की तरफ झुकाकर निकल गए थे। तब मेरे दोस्त ने मुझे कहा था कि ये हीरो एमएस धोनी की फिल्म कर रहा है।

शोएब ने कहा, मुझे लगता है कि मुझे सुशांत की एक्टिंग देखनी चाहिए। वे काफी अच्छे बैकग्राउंड से आए थे और अच्छी फिल्में कर रहे थे। धोनी फिल्म सक्सेसफुल रही थी। लेकिन मुझे पछतावा है कि मैंने सुशांत को उस दिन रोकर कर उनसे जिंदगी के बारे में बात क्यों नहीं की।
शोएब ने कहा, मैं सुशांत के साथ अपनी जिंदगी के एक्सपीरियंस साझा कर सकता था। शायद मैं उनसे अपने तरीके से बात करता ताकि मैं उन्हें जिंदगी का अलग नजरिया दे पाता। लेकिन अब मुझे उनसे बात ना करने का खेद है। जिंदगी को खत्म करना हल नहीं है।

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। उनकी अचानक मौत से फैंस और उनके चाहने वालों को गहरा झटका लगा था। कई क्रिकटरों और चर्चित हस्तियों ने सुशांत की मौत पर सोशल मीडिया में शोक जताया था।




और भी पढ़ें :