सुशांत सिंह राजपूत की याद में भूमि पेडनेकर 550 गरीब परिवारों को खिलाएंगी खाना

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जून 2020 (17:49 IST)
की मौत से हर कोई सदमे में हैं। फिल्म 'सोनचिड़िया' में सुशांत के साथ काम कर चुकीं भी अपने दोस्‍त को खोने के गम में है। भूमि ने अपने दोस्त सुशांत की याद में 550 गरीब लोगों को खाना खिलाने का फैसला किया है।
इस बात की जानकारी खुद भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। उन्‍होंने लिखा, 'मैं अपने प्यारे दोस्त की याद में एकसाथ फाउंडेशन के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाने की प्रतिज्ञा करती हूं। आइए हम सभी जरूरतमंदों के प्रति करुणा और प्रेम जाहिर करें। अब इसकी पहले से कहीं अधिक जरूरत है।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने फैसला किया है कि उनके नाम से 'सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन' बनेगा। एक स्टेटमेंट में उनके परिवार वालों ने बताया कि जहां सुशांत का बचपन बीता, पटना राजीव नगर में, वहां एक मेमोरियल बनाया जाएगा। यहां सुशांत की पर्सनल चीजों को रखा जाएगा, जिसे उनके फैन्स देख सकते हैं।

गौरतलब है कि 14 जून को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' जल्द ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी-हॉटस्‍टार पर रिलीज होने वाली है।





और भी पढ़ें :