गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shahrukh khan work with daughter suhana khan in sujoy ghosh new film
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 2 सितम्बर 2023 (16:38 IST)

पर्दे पर बेटी सुहाना के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, सुजॉय घोष करेंगे फिल्म का निर्देशन!

पर्दे पर बेटी सुहाना के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, सुजॉय घोष करेंगे फिल्म का निर्देशन! | shahrukh khan work with daughter suhana khan in sujoy ghosh new film
Suhana Khan work with Shahrukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। सुहाना की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं शाहरुख खान भी जल्द ही फिल्म 'जवान' से बड़े पर्दे पर धमाका करने जा रहे हैं।
 
वहीं अब खबर आ रही है कि सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के साथ जल्द ही बड़े पर्दे पर भी कदम रखने जा रही हैं। खबों के अनुसार इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरनेटनेंट और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेगी।
 
खबरों के अनुसार सुहाना और शाहरुख की इस फिल्म को सुजॉय घोष निर्देशित करेंगे। सुजॉय और शाहरुख इससे पहले साथ में फिल्म 'बदला' को प्रोड्यूस कर चुके हैं। पहले कहा जा रहा था कि शाहरुख इस फिल्म में कैमियो रोल में होंगे। लेकिन अब लेटेस्ट खबरों के अनुसार वह फिल्म में अहम रोल निभाएंगे।
 
बताया जा रहा है कि यह एक स्पाई फिल्म होगी, जिसमें सुहाना जासूस का किरदार निभाएंगी। वहीं फिल्म में शाहरुख हैंडलर बनकर अपनी बेटी की मदद करते दिखेंगे। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है। 
 
सुहाना फिलहाल अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 'द आर्चीज़' से सुहाना के साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
क्या 'बिग बॉस 17' में एंट्री करेंगी पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर? वीडियो जारी कर दिया जवाब