शाहरुख खान से फैन ने पूछा- क्या 'मन्नत' बेचने वाले हो? एक्टर ने दिया यह जवाब

पुनः संशोधित शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 (17:03 IST)
बॉलीवुड के‍ किंग खान इन दिनों दुबंई में अपनी आईपीएल टीम केकेआर को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर फैस के साथ बात करने के लिए आस्क एकआरके सेशन रखा। #AskSRK सेशन में उन्होंने अपने तमाम फैंस के सवालों के जवाब दिए।
इस दौरान फैंस ने शाहरुख खान से कई मजेदार सवाल पूछे। शाहरुख खान से उनके एक फैन ने इस सेशन में पूछा कि क्या वह मन्नत बेचने वाले हैं?

शाहरुख ने इस सवाल का बड़ा इमोशनल जवाब दिया। शाहरुख ने लिखा, 'भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुका कर मांगी जाती है। याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे।'
एक अन्य यूजर ने पूछा- सर मेरी लाइफ के करीब 50 साल बचे हैं तब तक आप नई फिल्म की घोषणा कर दोगे? इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने अपने स्पेशल अंदाज में कहा कि मेरी लाइफ के पचास से भी ऊपर हो गए। फिल्में करते करते। जाहिर है, यही करता रहूंगा और अगले पचास साल तुम प्लीज देखते रहना।
एक अन्य यूजर ने लिखा- शादी के 29 साल पूरे होने पर गौरी मैम को क्या गिफ्ट दिया?' शाहरुख ने रिप्लाई देते हुए लिखा- मैं अपने जीवन के सबसे बड़े गिफ्ट को क्या गिफ्ट दे सकता हूं?

शाहरुख के वर्कफ्रंट की करें तो उनके कई प्रोजेक्ट्स को साइन करने की खबरें हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे जल्द सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म पठान में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। वे डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी फिल्म भी कर रहे है। उन्होंने हाल ही में साउथ के डायरेक्टर अत्ली कुमार की फिल्म भी साइन की है।




और भी पढ़ें :