'द फैमिली मैन' से डिजिटल डेब्यू करने जा रहीं सामंथा अक्किनेनी, यह 5 खासियतें एक्ट्रेस को बनाती हैं अलग

पुनः संशोधित गुरुवार, 3 जून 2021 (11:25 IST)
यदि आपने उनके बारे में नहीं सुना है, तो आप निश्चित रूप से एक अलग दुनिया में जी रहे हैं। हम बात कर रहे हैं सामंथा अक्किनेनी की, जो तमिल और तेलुगु उद्योग में सबसे स्थापित अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने लुक्स, अपने शानदार अभिनय कौशल, बेदाग स्क्रीन उपस्थिति और बेजोड़ बहुमुखी प्रतिभा के साथ उन्होंने साउथ में सभी का दिल जीत लिया है।
अब मैनस्ट्रीम हिन्दी टाइटल में भूमिका निभाने की सामंथा की इच्छा आखिरकार पूरी हो रही है क्योंकि वह 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फैंस उन्हें नए सीज़न में श्रीकांत तिवारी से बदला लेने वाली राजी की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए पढ़िए सामंथा से जुड़े 5 दिलचस्प तथ्य...

दिल से एक मानवतावादी-
सामंथा एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ एक एनजीओ भी चलाती हैं जिसे उन्होंने 2012 में शुरू किया था। गैर-सरकारी संगठन को प्रत्यूषा सपोर्ट कहा जाता है जो महिलाओं और बच्चों को सहायता प्रदान करता है। वह मानवता में विश्वास करती है और समाज को एक बेहतर जगह बनाने के लिए अपना काम कर रही है। वह अपने एनजीओ को सहायता प्रदान करने के साथ-साथ वह महिलाओं और बच्चों की मदद करने वाले अन्य एनजीओ को भी सहायता प्रदान करती है, साथ ही उन एनजीओ की भी मदद करती है जो सड़क पर रहने वाले जानवरों के कल्याण पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

सीखने की ललक और 100% देने का उत्साह-
के नए सीज़न में सामंथा के किरदार का नाम राजी है, जो श्रीकांत के प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाने के अलावा एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करती है। भूमिका को यथासंभव यथार्थवादी बनाने और दिखाने के लिए, उन्होंने वास्तव में एक असली गारमेंट फैक्ट्री में बुनाई की कला सीखी और अपनी भूमिका निभाने के लिए वर्कर्स से सहायता ली है।
इंटेंस फिसिकल ट्रेनिंग-
सामंथा ने राजी की भूमिका को यथासंभव वास्तविक रूप से चित्रित करने के लिए गहन और कठोर शारीरिक प्रशिक्षण ली है और ट्रांसफॉर्मेशन से गुज़री हैं। उन्होंने हर दिन कई घंटे फिसिकल ट्रेनिंग ली थी और श्रृंखला में इस करैक्टर के लिए सचमुच अपना खून और पसीना बहाया है।

मेथड एक्टर-
राजी के करैक्टर को समझने और उसके प्रति सच्चे होने की कोशिश करने के लिए, सामंथा ने इस बात पर गहन शोध किया था कि वह किरदार को स्क्रीन पर कैसे देखना चाहती हैं। उसने तीन दिनों के लिए खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और राजी के किरदार में ढलने के लिए कई डॉक्यूमेंट्रीज़ देखीं।

ओटीटी पर डेब्यू के साथ-साथ एक्शन सीन भी कर रहीं-
द फैमिली मैन में सामंथा का डिजिटल डेब्यू उन्हें बिल्कुल नए अवतार में पेश करेगा। यह उनकी पहली डीग्लैमराइज्ड भूमिका है जहां वह हार्डकोर एक्शन स्टंट कर रही हैं और खुद को बचाने और अपने दुश्मन से लड़ने के लिए काफी कठोर दिल हैं। सामंथा के अभिनय करियर में पहली बार, हम उन्हें बंदूक पकड़े हुए देखेंगे।




और भी पढ़ें :