लोगों को जागरूक करने के लिए सलमान खान ने कोरोना वायरस पर लिखा गाना

Last Updated: सोमवार, 20 अप्रैल 2020 (11:58 IST)
दुनियाभर में ने तहलका मचा रखा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिए सभी को इस वायरस से सजग रहने की सलाह दे रहे हैं। भी लगातार कोरोना वायरस को लेकर लोगों के बीच जागरुकता फैलाने की कोशिश में लगे हैं। सलमान सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कई बार घर पर ही रहने की अपील कर चुके हैं।

वहीं अब सलमान ने इस संक्रमण को लेकर जागरुकता फैलाने का नया तरीका अपनाया है। सलमान कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए एक खास गाना लेकर आ रहे हैं। जिसे वो जल्द ही रिलीज करने जा रहे हैं।

इस गाने के बोल सलमान और हुसैन ने लिखे हैं। जबकि इसे साजिद वाजिद की जोड़ी ने कंपोज किया है। वहीं इस गाने को खुद सलमान खान ने गाया है। गाने के बोल हैं 'प्यार करोना, एहतियात करो ना।'
इसका टीजर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि ये गाना रिलीज कब हो रहा है। सलमान खान ने अपने गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि कल मेरे यूट्यूब चैनल पर ये गाना रिलीज किया जाएगा। उम्मीद करता हूं कि आप इसे हैंडल कर पाएंगे।'


सलमान का ये गाना कल यानी कि 20 अप्रैल 2020 को रिलीज होने जा रहा है। गौरतलब है कि सलमान खान कोरोना के प्रति लगातार जागरुकता फैलाने का काम कर रहे हैं। सलमान सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो साझा कर लोगों से इस समय सावधानी बरतने की अपील भी कर चुके हैं।




और भी पढ़ें :