सलमान खान बने रियलिटी शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' के ब्रांड एंबेसडर, 6 टीमें मचाएंगी धमाल

पुनः संशोधित रविवार, 17 जनवरी 2021 (17:42 IST)
हमें फॉलो करें
जी टीवी पर जल्द ही एक हाई बजट संगीत रियलिटी शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' लेकर आ रहा है। यह संगीत के शो में बहुत ही अनूठा प्रयोग किया जा रहा है। शो के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार को बनने के लिए साइन किया गया है।

इस शो का ब्रांड एंबेसडर बनने पर सलमान ने कहा, हम सभी को खेल के प्रति उत्साह और प्रतिस्पर्धा की भावना के लिए खेल लीग के लिए प्रेरित किया गया है, लेकिन पूरी टीम एक म्यूजिक लीग के साथ आई, जो संगीत की वास्तविकता टेलीविजन की दुनिया में खेल की ऊर्जा को प्रभावित करती है।

उन्होंने कहा, यह पहली बार है कि बड़ी फिल्म और स्पोर्ट्स सेलेब्स बॉलीवुड के 12 शीर्ष पाश्र्व गायकों, रियलिटी सितारों और 6 ताजा आवाजों की अगुवाई वाली टीमों का समर्थन कर रहे हैं। जो एक संगीत चैंपियनशिप की लड़ाई में भाग लेंगे, जो हमारे देश के विभिन्न राज्यों का प्रतिनिधित्व करती हैं।
संगीत लीग में भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाली छह टीमें होंगी। इन छह टीमों में से प्रत्येक प्रमुख बॉलीवुड और खेल हस्तियों द्वारा समर्थित है, और कप्तान के रूप में शीर्ष पाश्र्व गायक होंगे।

देश की इस तरह की पहली म्यूजिक लीग में छह टीमें होंगी। इसमें श्रद्धा कपूर के साथ भाई सिंद्धात कपूर और पिता शक्ति कपूर होंगे। गोविंदा के साथ पत्नी सुनीता, रितेश देशमुख के साथ पत्नी जेनेलिया भी होंगी। यह शो फरवरी में प्रसारित होगा।



और भी पढ़ें :