रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. salman khan mourns death of bigg boss 14 talent manager pista dhakad
Written By
Last Modified: रविवार, 17 जनवरी 2021 (16:07 IST)

बिग बॉस 14 की टैलेंट मैनेजर के निधन से दुखी सलमान खान, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

बिग बॉस 14 की टैलेंट मैनेजर के निधन से दुखी सलमान खान, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि - salman khan mourns death of bigg boss 14 talent manager pista dhakad
मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन की खबर से टीवी जगत में शोक का माहोल है। 25 वर्षीय पिस्ता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गईं। टीवी सितारे इस खबर से काफी हैरान हैं और सोशल मीडिया के जरिए दुख जता रहे हैं।

 
बताया जा रहा है कि शुक्रवार को 'वीकेंड का वार' एपिसोड शूट करने के बाद पिस्ता मुंबई के फिल्मसिटी से अपने घर की ओर जा रहीं थी। इस दौरान वो स्कूटर पर सवार थीं। फिल्म सिटी रोड पर अचानक उनकी गाड़ी स्लिप हो गई और वो एक वैन के नीचे आ गईं।
 
पिस्ता की मौत की खबर सुनकर बिग बॉस और इसके पूर्व कंटेस्टेंट्स भी सदमें में हैं। शो के होस्ट सलमान खान भी इस खबर से बेहद दुखी हैं। सलमान ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सलमान खान ने पिस्ता के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करके लिखा, 'तुम्हारी आत्मा को शांति मिले पिस्ता।' 
 
प्रिंस नरूला, काम्या पंजाबी, देवोलीना भट्टाचार्जी और हिमांशी खुराना समेत अन्य सेलिब्रिटीज ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पोस्ट किया है। सभी के लिए इस बता पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि पिस्ता अब इस दुनिया में नहीं रहीं।
 
ये भी पढ़ें
राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दिया सहयोग, वीडियो शेयर कर फैंस से की यह अपील