गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. akshay kumar contributed to construction of ram mandir share video
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 17 जनवरी 2021 (16:20 IST)

राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दिया सहयोग, वीडियो शेयर कर फैंस से की यह अपील

अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। राम मंदिर निर्माण में सहयोग देने के लिए 'राम मंदिर समर्पण निधि' अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें हरकोई अपना सहयोग दे रहा है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी अयोध्या में बनने जा रहे श्री राम मंदिर के निर्माण कार्य के लिए आर्थिक रूप से मदद की है।

 
अक्षय ने सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र करते हुए लोगों से अपील की है कि वो इस नेक काम में अपना हाथ बटाएं और मंदिर निर्माण कार्य में सहभागी बनें। अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लोगों से अपील करते नजर आ रहे हैं।
 
अक्षय ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, 'जय सियाराम। बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है… अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।'
 
अक्षय ने इस वीडियो में राम-सेतु के निर्माण के दौरान गिलहरी का किस्सा सुनाते हुए कह रहे हैं, कल रात मैं अपनी बेटी को एक कहानी सुना रहा था। आप सुनेंगे... तो जी ऐसा था कि एक तरफ वानरों की सेना थी और दूसरी तरफ थी लंका और दोनों के बीच में महासमंदर। अब वानर सेना बड़े-बड़े पत्‍थर उठाकर समंदर में डाल रही थी, राम सेतु का निर्माण कर सीता मैया को वापस जो लाना था।'
 
अक्षय ने कहा, 'प्रभु श्रीराम किनारे पर खड़े सबकुछ देख रहे थे, तभी उनकी नजर पड़ी एक गिलहरी पर। गिलहरी जो थी, वो पानी पर जाती फिर किनारे पर आती, रेत में लोट जाती थी फिर राम सेतु के पत्‍थरों की ओर फिर भागती, फिर से पानी में जाती, फिर रेत में, फिर पत्‍थरों पर... रामजी को आश्‍चर्य हुआ कि यह हो क्‍या रहा है।
 
वह गिलहरी के पास गए, पूछा- तुम कर क्या रही हो? गिलहरी ने जवाब दिया- मैं अपने शरीर को गीला करती हूं, उस पर रेत लपेट देती हूं और पत्‍थरों के बीच की जो दरारें हैं, उसको भरती हूं। राम सेतु के निर्माण में मैं भी अपना छोटा सा योगदान दे रही हूं।
 
बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही राम सेतु टाइटल के साथ अपनी एक फिल्म भी लेकर आ रहे हैं जिसे लेकर उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुंबई में चर्चा भी की थी।
 
ये भी पढ़ें
इस वजह से 2 बार शादी करना चाहती हैं जन्नत गर्ल सोनल चौहान