मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kangana ranaut share new photo from film thalaivi on mgr birth anniversary
Written By
Last Modified: रविवार, 17 जनवरी 2021 (17:18 IST)

एमजीआर की जयंती पर कंगना रनौट ने शेयर की 'थलाइवी' से नई तस्वीर, अरविंद स्वामी संग आईं नजर

एमजीआर की जयंती पर कंगना रनौट ने शेयर की 'थलाइवी' से नई तस्वीर, अरविंद स्वामी संग आईं नजर - kangana ranaut share new photo from film thalaivi on mgr birth anniversary
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट जल्द ही तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर कंगना काफी एक्साइडेट और समय-समय पर फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 
कंगना रनौट ने एक बार फिर थलाइवी से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एमजीआऱ का किरदार निभा रहे अरविंद स्वामी के साथ नजर आ रही है। दरअसल आज 17 जनवरी को एमजीआर की 104वीं जयंती है। इसी मौके पर कंगना ने ये तस्वीर शेयर की है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
 
एमजीआर ही वह व्यक्ति थे जो जयललिता को फिल्मी दुनिया से निकालकर राजनीति में लाए थे। कंगना ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'महान एमजीआर को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि, क्रांतिकारी नेता और थलाइवी के मेंटॉर।'
 
अरविंद के एमजीआर लुक के बारे में बात करते हुए फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने कहा था कि, एमजीआर की बहुत  रिस्पेक्ट थी और सभी उन्हें बहुत प्यार करते थे. हमें मेकर्स होने के नाते इसका ध्यान रखना था कि उनके करेक्टर को हम अच्छे से प्रेजेंट कर पाएं और इसके लिए अरविंद बिल्कुल परफेक्ट थे।
 
बता दें कि कंगना की यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की जाएगी। एएल विजय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।
 
ये भी पढ़ें
कोरोना टीकाकरण अभियान पर अमिताभ बच्चन ने जाहिर की खुशी, ट्वीट कर कही यह बात