शुरू हुआ 'सारेगामापा' का ऑनलाइन ऑडिशन, जज बनकर लौटे हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी

Last Updated: गुरुवार, 22 जुलाई 2021 (11:10 IST)
भारतीय टेलीविजन पर सिंगिंग की भव्य विरासत लौट आई है, जहां देश भर के दर्शकों को में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। 25 वर्षों से ज्यादा समय की विरासत को को आगे बढ़ाते हुए ज़ी टीवी का 'सा रे गा मा पा' संगीत जगत के चमकते सितारों की खोज कर रहा है।
पिछले साल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की जबरदस्त सफलता के बाद जी टीवी अब अपने सबसे आइकॉनिक और लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी शो सारेगामापा के साथ लौट आया है, जो अब भी संगीत प्रेमियों के दिल में बसा है। सारेगामापा का नया सीजन, देश के उभरते गायकों के लिए अवसरों का खजाना लेकर आया है।

उन्हें अपने टैलेंट को प्रदर्शित करने और संगीत की दुनिया में अपना नाम कमाने का मौका देने जा रहे हैं इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी, जो एक बार फिर जजों की सीट पर नजर आएंगे। अपने मंच पर बेस्ट सिंगिंग टैलेंट दिखाने के लिए सारेगामापा ने जोर शोर से अपने ऑडिशन्स शुरू कर दिए हैं। वर्तमान में जारी कोविड-19 के माहौल को देखते हुए इस शो ने अपने दर्शकों को ऑनलाइन ऑडिशन देने का मौका प्रदान किया है।

जी टीवी के सारेगामापा में जज बनकर लौटने पर उत्साहित सुपरहिट मशीन और मैस्ट्रो कम्पोज़र, सिंगर हिमेश रेशमिया ने कहा, सारेगामापा जैसे शो को जज करना बहुत बढ़िया अनुभव है और मैं इसके बहुत से सीजंस का हिस्सा रह चुका हूं, लेकिन इस बार मुझे कुछ बढ़िया यंग टैलेंट को लॉन्च करने के लिए उनसे मिलने इंतजार है। मुझे लगता है कि एक रियलिटी शो को जज करने का सबसे बड़ा आकर्षण यह होता है कि आपको नए टैलेंट को सुनने का मौका मिलता है।

उन्होंने कहा, इससे मुझे उनका नजरिया ध्यान में रखते हुए हर बार कुछ नया खोजने का मौका मिलता है, जो दुनिया भर के संगीत प्रेमियों से भी जुड़ जाता है। मुझे उम्मीद है कि इस शो के नए सीजन का स्वागत करने के लिए दर्शक भी उतने ही उत्साहित हैं जितना कि मैं। मुझे एक बार फिर इस मंच के साथ एक नए टैलेंट को देखने और उसे लॉन्च करने का इंतजार है। मैं सभी उभरते गायकों से गुजारिश करूंगा आगे बढ़कर अपनी अपनी भागीदारी दर्ज कराएं, क्योंकि शायद आप सारेगामापा के अगले विजेता हो सकते हैं।
विशाल ददलानी ने कहा, मैंने सारेगामापा के साथ रियलिटी टीवी में अपना सफर शुरू किया था। इस शो से जुड़कर मुझे हमेशा लगता है जैसे मैं घर वापसी कर रहा हूं। इस शो का नए संगीतकारों को लोकप्रिय और सफल प्रोफेशनल्स में बदलने का लंबा इतिहास रहा है और मुझे लगता है कि सभी इस विरासत का हिस्सा बनना चाहते हैं। यह घर-घर में जाना माना नाम है और एक ऐसा शो है, जो मेरे म्यूजिशियन बनने से पहले से मेरा पसंदीदा रहा है।

उन्होंने कहा, सारेगामापा का हिस्सा बनने की वजह यह है कि इससे मुझे नई आवाजों को सुनने और उन्हें संगीत के काबिल और आत्मविश्वास से भरे एम्बेसडर्स बनाने में मदद करने का मौका मिलता है। मुझे लगता है कि देशभर के बेस्ट टैलेंट को देखना हमेशा उत्साहजनक होता है और यह सीजन भी बड़ा और बेहतर होने जा रहा है। मैं देशभर में मौजूद टैलेंट से सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि वो खुद में आत्मविश्वास जगाएं और हमें मिस्ड कॉल दें ताकि हम आपको सारेगामापा के मंच पर ला सकें।



और भी पढ़ें :