गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rrr naatu naatu wins best song award pm modi congratulates
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: बुधवार, 11 जनवरी 2023 (12:51 IST)

Golden Globe Awards 2023 : 'आरआरआर' के गाने 'नातू नातू' ने जीता गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड, पीएम मोदी ने दी बधाई

Golden Globe Awards 2023 : 'आरआरआर' के गाने 'नातू नातू' ने जीता गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड, पीएम मोदी ने दी बधाई | rrr naatu naatu wins best song award pm modi congratulates
एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने 'गोल्डन ग्लोब 2023' इतिहास रच दिया है। इस फिल्म के तेलुगु गाने 'नातू नातू' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। यह अवॉर्ड जीतने के बाद आरआरआर की टीम को पूरे देश से बधाई मिल रही है। 

 
भारत के प्रधानमं‍त्री नरेंद्र मोदी ने भी 'आरआरआर' की इस अचिवमेंट पर खुशी जाताई है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'यह एक बेहद ऐतिहासिक पल है। फिल्म के कंपोजर एमएम कीरावाणी, एसएस राजामौली और आरआरआर की पूरी टीम को बधाइयां। भारत के लिए ये बेहद गर्व की बात है।'
 
फिल्म 'आरआरआर' को पिछले साल मार्च में सिनेमा घरों में रिलीज किया गया था और यह वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 'आरआरआर' के गाने 'नातू नातू' गाने के निर्देशक एमएम केरावनी है और इसे काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने गाया है। 
 
'आरआरआर' दो कैटगरी के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेट हुई थी। यह नॉन इंग्लिश लैंग्वेज और बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग मोशन पिक्चर के लिए नॉमिनेट हुई थी। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
'गांधी-गोडसे एक युद्ध' का ट्रेलर रिलीज, दिखी महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के बीच विचारधारा की लड़ाई