रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. this reason rakul preet singh said yes to film chhatriwali
Written By WD Entertainment Desk

इस वजह से रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म 'छतरीवाली' को कहा हां

इस वजह से रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म 'छतरीवाली' को कहा हां | this reason rakul preet singh said yes to film chhatriwali
बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने हमेशा अपनी फिल्मों में अपने आकर्षण से दर्शकों का दिल जीता है। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'छतरीवाली' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, उन्होंने स्क्रीन पर एक बोल्ड और तेज़ विषय लाकर असल में सभी को प्रभावित किया है। 

 
रकुल प्रीत सिंह निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं, जहां नेटिज़न्स उनके लिए बहुत प्यार की बौछार कर रहे हैं। जबकि अभिनेत्री 'छतरीवाली' में सेक्स एजुकेशन के बारे में कम बोले जाने वाले विषय के साथ आएगी। निश्चित रूप से फिल्म को चुनने के पीछे अभिनेत्री की एक यात्रा और एक विचार प्रक्रिया रही है।
हाल ही में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान रकुल प्रीत बोलती नजर आईं कि उन्होंने इस विषय को क्यों चुना। रकुल ने कहा, मुझे लगता है कि यह मेरे लिए विषय के बोल्ड होने के बारे में नहीं है, मुझे लगता है कि पूरी बातचीत यह है कि यह बोल्ड नहीं है, यह उतना सामान्य है जितना यह हो सकता है और मुझे विश्वास है कि अगर हम प्रमुख स्वास्थ्य, मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हैं, भावनात्मक स्वास्थ्य तो यौन स्वास्थ्य के बारे में क्यों नहीं।
 
उन्होंने कहा, आप जानते हैं 'यह एक विकल्प नहीं है यह अनिवार्य है'। मैं वास्तव में मानता हूं कि यही एकमात्र चीज है जिसका हमारे जीवन में कोई विकल्प नहीं है तो इससे संबंधित शिक्षा को एक विकल्प क्यों होना चाहिए और मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है और यह समय की जरूरत है।
 
रकुल ने आगे कहा, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं उससे इतनी जुड़ी हुई थी कि मुझे लगा... आप जानते हैं कि कभी-कभी आपकी कुछ मान्यताएं होती हैं, लेकिन यह स्क्रिप्ट के रूप में आपके पास आती है, यह इस तथ्य को फिर से दिलचस्प बनाती है कि हां, मुझे लगता है मुझे कुछ ऐसा करना चाहिए जो लोगों की मदद करे। जाहिर है, मनोरंजन सबसे आगे है और मैं इससे इतनी जुड़ी हुई हूं कि महिलाओं के स्वास्थ्य पर इसके प्रभावों के बारे में किसी ने कभी बात नहीं की जैसे कि यह गर्भपात और मिसकैरिज के बारे में बात करता है। 
 
आखिर में अभिनेत्री ने कहा, तो, हां, मुझे बस लगा कि यह कुछ ऐसा था जिससे मैं असल में जुड़ी हुई थी और इसलिए फिल्म को चुना। चाहे वह बोल्ड हो या नहीं, लेकिन विचार यह है कि इसे एक बोल्ड विषय नहीं माना जाना चाहिए।
 
फिल्म 'छतरीवाली' का निर्देशन तेजस विजय देवस्कर ने किया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत के साथ सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया और सुमीत व्यास जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 20 जनवरी को जी5 पर रिलीज होगी। 
Edited By : Ankit Piplodiya