सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती, बोलीं- तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं...

पुनः संशोधित सोमवार, 14 जून 2021 (16:25 IST)
बॉलीवुड एक्टर की 14 जून को पहली पुण्यतिथि है। सुशांत के फैंस और कई सेलेब्स उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है।
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने लिखा, ऐसा कोई क्षण नहीं है जब मुझे विश्वास हुआ हो कि आप अब यहां नहीं हैं। कहते हैं कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन आप मेरे समय और मेरे सब कुछ थे।

उन्होंने लिखा, मुझे पता है ऊपर से तुम मुझे देख रहे हो... चांद से तुम मुझे अपनी दूरबीन से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो। मैं हर रोज तुम्हें मुझे लेने आने का इंतजार करती हूं। मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं। जब भी मुझे लगता है कि आप यहां नहीं हैं, तो मेरे शरीर में भावनाओं की बाढ़ आ जाती है। तुम्हारे बिना कोई जीवन नहीं है, आप इसका अर्थ अपने साथ ले गए। इस खालीपन को भरा नहीं जा सकता।

रिया ने लिखा, मेरे प्यारे सनशाइन बॉय, मैं आपको हर रोज 'मालपुआ' देने का वादा करती हूं और इस दुनिया की सभी क्वांटम फिजिक्स की किताबें पढ़ूंगी- लेकिन मेरे पास वापस आ जाओ... आई मिस यू माय बेस्टफ्रेंड, माय मैन, माय लव।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती लगातार विवादों में छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है और उनके खाते से पैसे निकाले हैं। वहीं ड्रग्स केस में नाम आने के बाद रिया को जेल भी जाना पड़ा था।




और भी पढ़ें :