राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की 'छलांग' का ट्रेलर रिलीज

पुनः संशोधित शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (17:04 IST)
औ नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म 'छलांग' पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
यह एक सोशल कॉमिडी फिल्म है जो हरियाणा के ग्रामीण परिवेश में पर आधारित है।

हंसल मेहता, द्वारा निर्देशित यह फिल्म लव फिल्म्स प्रॉडक्शन द्वारा बनाई गई है और इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के साथ सौरभ शुक्‍ला, सतीश कौशिक, जीशान अयूब, इला अरुण और जतिन सरना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

यह फिल्म बाल दिवस पर रिलीज़ हो रही है और निश्चित ही यह बच्चों के साथ एक रिश्ता कायम करेगी। इसके साथ ही दीपावली के त्यौहार के साथ जुड़ा उत्साह भी होगा और छलांग भी एक ऐसी फिल्म है जो घर के सभी सदस्यों को आकर्षित करेगी और उन्हें भरपूर उपलब्ध कराएगी।
फिल्म में राजकुमार राव ने स्कूल के एक पीटी टीजर और नुसरत भरूचा ने स्कूल की कंप्यूटर टीचर का रोल निभाया है। छलांग के ट्रेलर की शुरुआत काफी मजेदार है जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कॉमेडी से भरपूर होगी। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा दोनों ही ट्रेलर में इंप्रेस करते दिखाई देते हैं।

इस फिल्म के बारे में डायरेक्टर हंसल मेहता ने कहा, एक बेहद हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ हमने यह फिल्म एक खूबसूरत संदेश पहुंचाने की उम्मीद के साथ बनाई है। हालांकि, छलांग छात्र और शिक्षक के जीवन के लिए एक बेहद प्रासंगिक फिल्म है लेकिन इसके साथ ही यह प्यार, कॉमेडी, दोस्ती, दुश्मनी के भावों का संपूर्ण पैकेज और इमोशनल ड्रामा है जो इसे दीपावली का परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है। हम अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फिल्म के वैश्विक रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।
छलांग, उत्तरी भारत के एक सरकार अनुदानित स्कूल के एक पीटी मास्टर की मज़ेदार लेकिन बेहद प्रेरणादायी सफर की कहानी है। मोन्टू (राजकुमार राव) एक सामान्य पीटी मास्टर है जिसके लिए यह केवल एक नौकरी है। लेकिन जब हालात नीलू (नुसरत भरुचा) सहित, जिसे वो प्यार करता है, उन सभी चीज़ों को दांव पर लगा देते हैं जो मोन्टू के लिए मायने रखते हैं, तो मोन्टू को वह करना पड़ता है जो उसने कभी नहीं किया–सिखाना। यह फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर 2020 को ऑनलाइन रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :