Bigg Boss 14 : जैस्मिन-निक्की को लेकर आपस में भिड़े सीनियर्स, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान में हुई बहस

पुनः संशोधित शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (15:46 IST)
'बिग बॉस 14' के घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिलेगी। दोनों एक दूसरे पर चिल्ला भी रहे हैं। कलर्स टीवी चैनल ने बिग बिग 14 से जुड़ा अपना एक वीडियो प्रोमो जारी किया है।
इस वीडियो प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और के साथ बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तीनों शो की कंटेस्टेंट्स निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के लिए एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में हिना खान सिद्धार्थ शुक्ला पर चीखती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

दरअसल आने वाले एपिसोड में निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच टास्क होता हुआ नजर आएगा। इन दोनों के बीच की जीत को लेकर सीनियर्स को फैसला लेना होगा, लेकिन मामला वहां फंसाता हुआ दिखाई देगा जब सिद्धार्थ शुक्ला हिना-गौहर की राय से सहमत नहीं होंगे।
हिना और गौहर के मुताबिक जैस्मीन ने टास्क में जीता हासिल की, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला निक्की तंबोली को सपोर्ट करते दिखेंगे। इस मुद्दे को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की बहस हिना खान और गौहर खान के साथ देखने को मिलेगी।

वीडियो मे हिना खान सिद्धार्थ शुक्ला से कहती है, 'आप अपना काम करिए।' इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि भले ही जैस्मिन उनकी अच्छी दोस्त है लेकिन वह गलत निर्णय नहीं लेना चाहते। से जुड़ा यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान तूफानी सीनियर्स के तौर पर घर में हैं। इस बार के सीजन में कुल 14 प्रतियोगी है। इनमें से एक सारा गुरपाल बाहर निकल चुकी हैं।




और भी पढ़ें :