क्या कोरोना की वजह से 'राधे' की रिलीज डेट भी बढ़ेगी आगे? सलमान खान ने कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (11:51 IST)
की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पर फिर से ब्रेक लगना शुरू हो गया है। इस महामारी की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट को फिर आगे बढ़ाया जा रहा है। ताजा खबरों की माने तो की फिल्म 'राधे' की रिलीज डेट पोस्टपोन हो सकती है और इसकी वजह है लॉकडाउन।
यह भी कहा जा रहा है कि अगर लॉकडाउन के कारण इस ईद पर फिल्म रिलीज नहीं हुई तो इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, अभी न तो फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन किया गया है और न ही यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। यह फिल्म थिएटर में ही रिलीज होगी। इसका खुलासा खुद सलमान खान ने किया।

हालांकि सलमान ने यह संकेत जरूर दिए कि अगर लॉकडाउन जारी रहा तो फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल यानी 2022 में खींच दिया जाएगा।
सलमान ने कहा, हम तो राधे को रिलीज करने वाले थे, अभी भी पूरी कोशिश है कि ईद पर रिलीज हो जाए। लेकिन अगर लॉकडाउन लगा रहा, मामले भी बढ़ते गए, तो फिल्म को अगली ईद के लिए पोस्टपोन करना पड़ेगा। अब मामले कम हो जाएं, लोग अपना ध्यान रखें, मास्क पहनें, तो उम्मीद करता हूं कि सबकुछ जल्दी ठीक हो जाएगा।

फिल्म राधे की रिलीज डेट के पोस्टपोन होने की संभवानओं को लेकर अब सलमान खान के फैंस का दिल टूट गया है। पिछले साल भी सलमान खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए थे। अब अगर इस साल भी सलमान खान की फिल्म रिलीज नहीं हुई, तो इससे उनके फैंस को काफी निराशा होगी।



और भी पढ़ें :