मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Raashii Khanna celebrates 10 years in Tollywood calls Oohalu Gusagusalade her comfort film
Last Modified: गुरुवार, 20 जून 2024 (17:48 IST)

राशि खन्ना ने टॉलीवुड में 10 साल किए पूरे, ओहालु गुसागुसलादे को बताया अपनी कम्फर्ट फिल्म

Raashii Khanna celebrates 10 years in Tollywood calls Oohalu Gusagusalade her comfort film - Raashii Khanna celebrates 10 years in Tollywood calls Oohalu Gusagusalade her comfort film
Raashii Khanna completes 10 years in Tollywood: राशि खन्ना, जिन्होंने खुद को एक वर्सेटाइल पावर हाउस साबित किया है, टॉलीवुड में अपने शानदार करियर के एक दशक का जश्न मना रही हैं। इस अवसर पर, राशि ने अपनी पहली फिल्म 'ओहालु गुसागुसलादे' को याद करते हुए इसे अपनी 'कम्फर्ट फिल्म' बताया। 
 
अपने डेब्यू के बाद से, यंग पैन इंडिया एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपनी वर्सेटिलिटी की झलक दिखाते हुए विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं और जॉनर में अभिनय करके इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई। उनकी फिल्म 'ओहालु गुसागुसलादे' ने न सिर्फ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उनकी सफल यात्रा की शुरुआत की बल्कि फैंस के बीच एक फेवरेट क्लासिक भी बन गई। 
 
इस फिल्म के अलावा, उन्होंने जिल सुप्रीम, थोली प्रेमा, बंगाल टाइगर जैसी कई फिल्मों के साथ बैक-टू-बैक सफलताएं देकर खुद को इंडस्ट्री में एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में साबित किया।
 
राशि ने अपने पूरे करियर में उनका सपोर्ट करने वाले फैंस, कलीग और मेंटर्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, "इंडस्ट्री में दस साल पूरा करना अवास्तविक लगता है। मैं भाषा या संस्कृति नहीं जानती थी लेकिन आपने मुझे अपने जैसे अपनाया। मुझे अपनी प्रतिभा साबित करने के मौके देते रहे। 
 
राशि ने कहा, मुझ पर और मेरी प्रतिभा पर विश्वास करने के लिए मेरी यात्रा का हिस्सा रहे सभी लोगों को धन्यवाद। जब हम 'ओहालु गुसागुसलादे' की शूटिंग कर रहे थे, तो मैं अनुभवहीन थी और सालों बाद ऐसा हुआ यह मेरी कम्फर्ट फिल्म बन गई है, यह इस बात की याद दिलाती है कि यह सब कहां से शुरू हुआ था। 
 
उन्होंने कहा, यह फिल्म हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगी क्योंकि यह मेरी पहली बड़ी हिट थी, जो टॉलीवुड के कारण हुई थी। और तेलुगु लोगों ने मुझ पर जो प्यार बरसाया है, मैं हमेशा हर चीज के लिए आभारी रहूंगी।
 
पिछले एक दशक में, राशि खन्ना ने विभिन्न जॉनर में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है और अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा अर्जित की है। उनकी यात्रा को निरंतर विकास और अपनी कला के प्रति जुनून द्वारा उन्हें याद किया जाता है। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाते हुए, राशि इंडस्ट्री में अपनी यात्रा जारी रखने और कई यादगार किरदारों और कहानियों को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्सुक हैं। 
ये भी पढ़ें
अनुपम खेर के ऑफिस में हुई लाखों की चोरी, फिल्म की निगेटिव भी चुरा ले गए चोर