मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Anupam Khers Mumbai office robbed Two thieves stole rs 4 15 lakh and film negative
Last Modified: शुक्रवार, 21 जून 2024 (10:30 IST)

अनुपम खेर के ऑफिस में हुई लाखों की चोरी, फिल्म की निगेटिव भी चुरा ले गए चोर

Anupam Khers Mumbai office robbed Two thieves stole rs 4 15 lakh and film negative - Anupam Khers Mumbai office robbed Two thieves stole rs 4 15 lakh and film negative
Robbery At Anupam Kher's Office: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के मुंबई में वीर देसाई रोड स्थित ऑफिस में चोरी हो गई है। चोर चार लाख का सामान चुराकर और ऑफिस में तोड़फोड़ करके ऑटो रिक्शा से फरार हो गए। अनुपम खेर ने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।
 
यह घटना 19 जून की है। ऑफिस में घुसे चोर वहां मौजूद फिल्म के निगेटिव भी चुरा ले गए। सामान लेकर भागते चोर सीसीटीवी में भी कैद हुए। अनुपम खेर पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 
 
अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि चोर उनके ऑफिस में कैसे घुसे और क्या-क्या सामान चुराकर ले गए। उन्होंने अपने ऑफिस की हालत भी दिखाई है। वीडियो में उनके ऑफिस का दरवाजा बहुत बुरी हालत में दिखाई दे रहा है। 
 
अनुपम ने बताया कि 19 जून को दो चोर उनके वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दरवाजा तोड़कर घुसे और तोड़फोड़ की। इसके बाद उन्होंने करीब 4.15 लाख रुपए का सामान चुरा लिया। वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा है, कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाए) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए। 
 
अनुपम खेर ने लिखा, हमारे ऑफिस ने FIR करवा दी है, और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे, क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिए हैं। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था।
ये भी पढ़ें
जब फीमेल फैंस ने लगाई रोहित सराफ के पीछे दौड़, एक्टर ने बताया कैसा हो गया था हाल