रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. priyanka chopra cousin meera chopra to tie the knot with boyfriend in jaipur on march 2024
Last Modified: शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024 (15:16 IST)

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा बनेंगी दुल्हन, अगले महीने जयपुर में रचाएंगी शादी

मीरा चोपड़ा के होने वाले जीवनसाथी की पहचान अभी तक सामने नहीं आई है

priyanka chopra cousin meera chopra to tie the knot with boyfriend in jaipur on march 2024 - priyanka chopra cousin meera chopra to tie the knot with boyfriend in jaipur on march 2024
Meera Chopra Marriage: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की कजन मीरा चोपड़ा अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हो रही हैं। मीरा चोपड़ा अगले महीने 11 और 12 मार्च को शाही शहर जयपुर में अपने बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 
 
हालांकि, मीरा चोपड़ा के होने वाले जीवनसाथी की पहचान अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन शादी के लिए उत्साह साफ है, क्योंकि तैयारियाँ शुरू हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 
 
मीरा चोपड़ा की शादी का विवरण गुप्त रखा गया है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं। इसके साथ मीरा चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड विवाहित जोड़े के समूह में शामिल हो जाएंगी, जबकि अभी-भी विवाह स्थल, डिजाइनर और उत्सव के विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 
फैंस इस अगली बॉलीवुड शादी और इसमें क्या खास होने वाला है, यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीरा चोपड़ा की शादी की चर्चा ने पहले से ही प्रशंसकों और उद्योग जगत में उत्सुकता बढ़ा दी है।
 
मीरा चोपड़ा 1920 लंदन, गैंग ऑफ घोस्ट्स और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'सफेद' में नजर आई थीं।
 
ये भी पढ़ें
क्या आप जानते हैं मधुबाला का असली नाम, फकीर की भविष्यवाणी के बाद पिता लाए थे मुंबई