श्रीदेवी की 'चालबाज से बिल्कुल अलग होगा सीक्वल, श्रद्धा कपूर निभाएंगी डबल रोल

पुनः संशोधित रविवार, 25 जुलाई 2021 (15:10 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। श्रद्धा कपूर जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'इन लंदन' में नजर आएंगी। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने श्रीदेवी की क्लासिक फिल्म चालबाज बनाई थी।
ये फिल्म भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी सीरीज और डायरेक्टर अहम खान और शकीर खान के पेपल डॉल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बन रही है। इस‍ फिल्म में श्रद्धा कपूर में नजर आने वाली हैं।

खबरों के अनुसार हाल ही में एक इंटरव्यू में पंकज पराशर ने श्रीदेवी की चालबाज और श्रद्धा कपूर के साथ बन रही चालबाज के बीच अंतर बताया है। पंकज ने यह भी खुलासा किया कि कैसे ओरिजिनल फिल्म की सफलता के बाद इसके आगामी सीक्वल के लिए भी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।
पंकज पराशर ने बताया कि मैंने चालबाज श्रीदेवी के साथ बनाई थी। हम चाहते थे वो अपने वक्त से आगे की फिल्म बने। उसी सोच के साथ मैं चालबाज इन लंदन को भी बनाने की तैयारी में हूं। यह भी एकदम नई फिल्म होगी, जो नई दुनिया के साथ और उसके अनुसार होगी। हालांकि ये पुरानी चालबाज से बिल्कुल अलग होगी और कहानी भी आज के दौर के अनुसार सेट की गई है।

उन्होंने कहा, ये एक मुश्किल भरा चैलेंज होगा लेकिन मैं चैलेंज को लेने के लिए तैयार हूं। जब मैंने चालबाज बनाई थी। तब सीता और गीता, राम और श्याम जैसे बेहतरीन उदाहरण थे। ऐसे में मेरी फिल्म की उनके साथ तुलना होना लाजमी था और मुझे पता है कि चालबाज इन लंदन का भी श्रीदेवी की चालबाज के साथ तुलना होगी। मैं उसके लिए भी तैयार हूं। लेकिन जब दर्शक इसे देखेंगे तो जानेंगे कि दोनों ही फिल्में कितनी अलग हैं।
पंकज पराशर ने कहा कि मैं आपको फिर से बता दूं कि चालबाज इन लंदन चालबाज जैसी नहीं होगी। यह फिल्म पूरी तरह से अलग कहानी। अलग जॉनर और अलग कैरेक्टर्स के साथ आने वाली है। जिसमें ढेर सारा एक्शन और इमोशन नजर आएगा।




और भी पढ़ें :