बुधवार, 10 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Now my time to get some action in Kiara Advani Talks About her role in Don 3
Last Updated : शनिवार, 24 फ़रवरी 2024 (15:16 IST)

डॉन 3 में अब मिला है मौका, मैं एक्शन करने के लिए तरस रही थी: कियारा आडवाणी

डॉन 3 में अब मिला है मौका, मैं एक्शन करने के लिए तरस रही थी: कियारा आडवाणी - Now my time to get some action in Kiara Advani Talks About her role in Don 3
कियारा आडवाणी को हाल ही में डॉन 3 में बतौर लीड एक्ट्रेस चुना गया है। वे ज़ीनत अमान, प्रियंका चोपड़ा वाली परंपरा को अब आगे बढ़ाएंगी। कियारा यह फिल्म पाकर बेहद खुश हैं। 
डॉन 3 में एक्शन भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक सही  फैसला है क्योंकि मैं कुछ अलग करना चाहती थी। मैं इसे अपने लिए बदलना चाहती थी और यह एक ऐसी शैली थी जिसे मैं पाने के लिए तरस रही थी। 
Photo : Instagram
एक कलाकार के रूप में, आप लगातार अलग-अलग किरदारों में कदम रख रहे हैं और दुनिया को यह विश्वास दिला रहे हैं कि आप वही हैं। फिल्म के लिए कठिन तैयारी होगी, लेकिन मेरे पास करने के लिए समय है। मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की है। अब कुछ एक्शन करने का मेरा समय है!।"
कियारा ने थिएटर और ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों पर लगातार हिट फिल्मों के साथ, उन्होंने एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में अपनी पहचान बनाई है। 
"एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी" में अपनी ब्रेकआउट भूमिका से लेकर "कबीर सिंह:" "शेरशाह", "जुग जुग जीयो" और "भूल भुलैया 2" में अपनी हालिया सफलताओं तक, कियारा ने अपने बेहतरीन अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। 
ये भी पढ़ें
जान्हवी और खुशी को शाहरुख की चक दे इंडिया देख चढ़ा था हॉकी का भूत