मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. janhvi kapoor connection with shah rukh khan movie chak de india
Last Updated : शनिवार, 24 फ़रवरी 2024 (19:12 IST)

जान्हवी और खुशी को शाहरुख की चक दे इंडिया देख चढ़ा था हॉकी का भूत

कपूर सिस्टर्स का है शाहरुख खान के साथ एक मजेदार कनेक्शन, जान्हवी कपूर ने खुद शेयर किया किस्सा

जान्हवी और खुशी को शाहरुख की चक दे इंडिया देख चढ़ा था हॉकी का भूत - janhvi kapoor connection with shah rukh khan movie chak de india
बॉलीवुड सेंसेशन जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक दिल छू लेने वाली बचपन की याद शेयर की है, जिसमें चक दे इंडिया (2007) जैसे आइकोनिक स्पोर्ट्स ड्रामा से इंस्पिरेशन शामिल है। दरअसल, कपूर सिस्टर्स, जान्हवी और ख़ुशी ने फिल्म देखने के बाद अपने भीतर के एथलीटों को जगाया, जो उन्हें आइस हॉकी के एक यादगार लेकिन मस्तीभरी एनकाउंटर की तरफ ले गया।
ऐसे में एक कैंडिड इंटरव्यू में बात करते हुए, जान्हवी कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि शाहरुख खान की फिल्म ने उनपर और ख़ुशी पर गहरी छाप छोड़ी है। फिल्म में हॉकी की कहानी को देखने के बाद, दोनों बहनों ने अपनी आइस हॉकी की रोमांचक यात्रा को शुरू करने का फैसला किया।
जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने हाथ में हॉकी स्टिक पकड़ कर अपने घर को आइस हॉकी के मैदान में बदल दिया था। मस्ती की बात यह थी की दोनों ने हॉकी आइस बॉल की जगह पर आइस क्यूब का इस्तेमाल किया था। हालांकि, उनको क्या पता था कि चक दे! इंडिया की तरह खेलने का उनका यह आइडिया एक नया रोमांचक अनुभव बन जाएगा।
जान्हवी ने हंसी के साथ याद किया, "पूरा फर्श पानी से भरा हुआ था और खुशी फिसल गई और उससे चोट आई थी। मुझे इसके लिए डांटा पड़ी। अक्सर मुझे उसका ध्यान ना रखने के लिए डांटा जाता था, चाहे मैं कमरे के दूसरे कोने में क्यों ना हूं।”
ये भी पढ़ें
संजय लीला भंसाली पिता की बजाय क्यों जोड़ते हैं अपने नाम के साथ मां का नाम?