रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Janhvi Kapoor opens up about her south debut says I am coming closer to my roots
Last Modified: शनिवार, 24 फ़रवरी 2024 (13:20 IST)

जान्हवी कपूर ने अपने साउथ डेब्यू के बारे में कहा मैं अपनी जड़ों के करीब आ रही हूं

जान्हवी कपूर ने अपने साउथ डेब्यू के बारे में कहा मैं अपनी जड़ों के करीब आ रही हूं - Janhvi Kapoor opens up about her south debut says I am coming closer to my roots
जान्हवी कपूर की रफ्तार भले ही धीमी हो, लेकिन उन्होंने फिल्म जगत में अपनी पहचान बना ली है। हाल ही में उनको लेकर धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' अनाउंस की है जिसमें वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर से उनकी आने वाली साउथ डेब्यू फिल्म देवारा के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं क्योंकि इस फिल्म के जरिए वह केवल अपनी जड़ों के करीब आ रही हैं और तेलुगु सीख रही हैं।


जैसा कि दिवा ने पहले उल्लेख किया है, उनकी मां, प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी ने जूनियर एनटीआर के दादा - एन.टी. रामा राव के साथ दक्षिण में अपनी शुरुआत की थी।
दक्षिण में अपनी पहली फिल्म देवारा के साथ वह जूनियर एनटीआर के साथ भी डेब्यू करके श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चल रही हैं! उनकी तरह ही रोमांचक लाइनअप और मिस्टर एंड मिसेज माही, देवारा, उलझन जैसी बड़ी रिलीज के साथ, इसके अलावा उनके पास सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी है।
ये भी पढ़ें
डॉन 3 में अब मिला है मौका, मैं एक्शन करने के लिए तरस रही थी: कियारा आडवाणी