'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से सम्मानित हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

पुनः संशोधित गुरुवार, 26 मई 2022 (13:28 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए हाल ही में फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। अमेरिकन एक्टर और प्रोड्यूसर विंसेंट डे पॉल ने नवाजउद्दीन को यह अवॉर्ड दिया है।

नवाजउद्दीन ने सोशल मीडिया पर फिल्म फेस्टिवल से अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फोटोज शेयर कर लिखा, फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड रिसीव कर मुझे बहुत खुशी हुई। इस अवॉर्ड ने फेस्टिवल में शानदार शाम को और भी खास बना दिया। दुनिया भर के अद्भुत सिनेमा कलाकारों के साथ यादगार समय बिताया, जो एक खूबसूरत एहसास था।
यह पहली बार नहीं है कि नवाज को ऐसा अवॉर्ड मिला हो। इससे पहले नवाज को भारत की तरफ से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड रिसीव करने वाले डेलिगेट्स में भी शामिल किया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन पिछली बार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे। वह जल्द ही कंगना रनौट के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म टीकू वेड्स शेरू, नूरानी चेहरा और अद्भुत' जैसी फिल्मों में दिखेंगे।



और भी पढ़ें :