रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. 12th fail actress medha shankar was fully broke and only had Rs 257 in her account
Last Updated : सोमवार, 26 फ़रवरी 2024 (12:36 IST)

12वीं फेल एक्ट्रेस मेधा शंकर के पास अकाउंट में थे सिर्फ 257 रुपये, करना पड़ा कठिन संघर्ष

Medha Shankar
12वीं फेल के लिए विक्रांत मैसी की तारीफ तो हो ही रही है, लेकिन इस फिल्म को देख मेधा शंकर की एक्टिंग भी लोगों में दिमाग में बस जाती है। हाल ही में IMDb के साथ बातचीत में मेधा शंकर ने कई दिलचस्प बातें साझा कीं। 
 
मेधा का कहना है कि उन्होंने मुंबई में एक एक्टर के रूप में अपना सफर 2018 में शुरू किया था। 2022 में उन्होंने एक कास्टिंग एजेंसी की सहायता से विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया। मेधा को यकीन था कि यह रोल उनके लिए ही है और उनका यह विश्वास सच साबित हुआ। 
विधु ने मेधा को फोन लगा कर बताया कि उन्हें इस रोल के लिए चुन लिया गया है। मेधा ने यह बात अपने पिता को बताई और उन्हें गले लगा लिया। भाई को फोन करके अपनी खुशी शेयर की।
 
वैसे मेधा शंकर के लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। उन्हें कठिन संघर्ष करना पड़ा था। एक बार उनकी हालत यह थी कि उनके अकाउंट में मात्र 257 रुपये थे। 

मेधा का कहना है कि वे ग्लैमर, सुंदरता या ड्रेसेस के लिए एक्टिंग में नहीं आई हैं। उन्हें शिल्प और कला से प्यार है इसलिए उन्होंने एक्टिंग की राह चुनी। 
 
'नेशनल क्रश' उन्हें कहा जाता है इस पर उनका कहना है कि यह बहुत प्यारा है और इसका मैं आनंद ले रही हूं, लेकिन जानती हूं कि यह सब पल भर का है। 
ये भी पढ़ें
दद्दू का दरबार : केजरीवाल जी को नोबेल पुरस्कार