बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. nawazuddin siddiqui film no lands man selected for sydney film festival
Written By
Last Modified: रविवार, 15 मई 2022 (13:33 IST)

सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुनी गई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'नो लैंड्स मैंन'

सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुनी गई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'नो लैंड्स मैंन' | nawazuddin siddiqui film no lands man selected for sydney film festival
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने दमदार अभिनय से एक अलग पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं अब एक्टर की अमेरिकी-बांग्लादेशी ड्रामा फिल्म 'नो लैंड्समैन' को सिडनी फेस्टिवल के लिए चुना गया है। 

 
फिल्म 'नो लैंड्स मैंन' को सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुने जाने की जानकारी नवाजउद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह मेगन मिशेल के साथ नजर आ रहे हैं। 
 
इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इस बार नो लैंड्स मैन को आधिकारिक तौर पर सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुना गया है।
 
गौरतलब है कि मुस्तोफा सरवर फारूकी के निर्देशन में बनी फिल्म 'नो लैंड्स मैंन' का म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है। इस फिल्म की शूटिंग भारत, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में की गई है। फिल्म दक्षिण एशियाई शख्स के ईद-गिर्द घूमती हुई नजर आएंगी, जो अमेरिका में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला से मिलने पर एक घटना पूर्ण बन जाती है।
 
ये भी पढ़ें
जीवन के उस मुकाम पर हूं जहां अच्छा कॉन्टेंट चुन सकता हूं : अर्जुन रामपाल