Bigg Boss 13 : घर से बाहर आकर मधुरिमा तुली ने बताया, कौन होंगे टॉप 3 कंटेस्टेंट

पुनः संशोधित सोमवार, 20 जनवरी 2020 (12:25 IST)
से हाल ही में मधुरिमा तुली घर से बेघर हुई हैं। घर से बाहर आने के बाद से ही मधुरिमा लगातार अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। मधुरिमा तुली ने मीडिया को इंटरव्यू देने के साथ-साथ कई खुलासे भी किए है।
एक इंटरव्यू के दौरान जब मधुरिका से पूछा गया कि उनके मुताबिक कौन शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स हो सकते हैं? इस पर मधुरिमा ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल-रश्मि देसाई टॉप 3 में जाएंगे।
मधुरिमा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ घर में हो रहे झगड़े को लेकर भी सुर्खियों में बनीं हुईं थी। मधुरिमा ने विशाल के बारे में बात करते हुए कहा, वो मुझे हमेशा उकसाते थे। वह मुझे घर में नहीं देखना चाहते थे इसलिए वह हमेशा मुझे परेशान करते। उस समय मुझे समझ नहीं आया था कि मुझे क्या करना है। मुझे बस इतना पता था कि फ्राइंग पैन विशाल के सिर या फिर हाथ पर नहीं मारना है क्योंकि उन्हें इससे चोट लग सकती है।
वहीं शहनाज गिल शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते के बारे में बात करते हुए मधुरिमा ने कहा, शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता काफी और सच्चा है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते है।

बिग बॉस में अपने सफर और दूसरे साथियों को बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि शेफाली जरीवाला और माहिरा शर्मा ने मेरे साथ साथ कभी अच्छे से बात नहीं की। मुझे इन दोनों में से कभी अच्छी वाइब्स नहीं आई। मैंने कभी भी इन से बात कि तो उन्होंने ने मुझे उल्टा जवाब दिया है। उनके इस व्यवहार से मैंने उनसे दूरी बना ली थी।


और भी पढ़ें :