परिवार संग दुबई में यूं वक्त बिता रहे संजय दत्त, पत्नी मान्यता ने तस्वीर शेयर कर लिखा- जीवन भर साथ में चलते हैं

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (16:27 IST)
बॉलीवुड एक्टर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में भी संजय दत्त अपनी फैमिली के लिए मुस्करा रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा उनके साथ वक्त बिताने की कोशिश कर रहे हैं। संजय इन दिनों में अपनी पत्नी और बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।
खबर है कि संजय दत्त जल्द ही मुंबई लौट आएंगे क्योंकि उनकी कीमोथेरेपी का तीसरा चरण डॉक्टर्स शुरू करने वाले हैं। हाल ही में उनकी पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपल रोमांटिक पोज देता दिख रहा है।

तस्वीर के साथ मान्यता दत्त ने कैप्शन में लिखा, 'तो कुछ आप ऐसे सर्वाइव करते हैं जो आपको दिया गया है। आप अपना एक पांव दूसरे के आगे रखते हैं और चलते रहते हैं। जीवन भर साथ में चलते हैं।'
तस्वीर में मान्यता येलो फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं संजय दत्त ने ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट पहना है। तस्वीर में अच्छी खासी बॉडी वाले संजय बेहद दुबले नजर आ रहे हैं। दो कीमोथेरेपी के बाद उनका वजन काफी कम हो गया गया है।

मान्यता की इस पोस्ट पर महज कुछ ही घंटे में 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। एक यूजर ने लिखा- मुझे आपके साहस से प्यार है मान्यता। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आप दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय को अपने बच्चोंकी याद सता रही थी, इसलिए वह उनसे मिलने दुबई गए हैं। कहा जा रहा है कि वे जल्दी ही मुंबई वापस आ जाएंगे। संजय का इलाज डॉ. जलील पारकर कर रहे हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय की आने वाली फिल्मों में शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया और तोरबाज शामिल हैं। इनमें से कुछ फिल्में पूरी हो चुकी हैं, जबकि कुछ में थोड़ा बहुत काम बाकी है।



और भी पढ़ें :