ऐश्वर्या राय बच्चन ने 10 करोड़ लेकर पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में किया था शो?

Last Updated: शुक्रवार, 25 सितम्बर 2020 (19:28 IST)
शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती का दीवाना नहीं होगा। ऐश्वर्या राय को चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी भी ऐश्वर्या राय के फैन हैं। खबरों की मानें तो जरदारी ने एक बार ऐश्वर्या को अपने राष्ट्रपति आवास पर डांस परफॉर्मेंस देने के लिए बुलाया था, जिसके लिए उन्होंने एक्ट्रेस को 10 करोड़ रुपए दिए थे।



एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें पाकिस्तानी राजनीतिक विश्लेषक डॉ. शाहिद मसूद इसी बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि पाकिस्तान के कुछ नामी लोगों ने भारत की एक फेमस एक्ट्रेस को पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में डांस परफॉर्मेंस देने के लिए आमंत्रित किया था।




शाहिद मसूद उस दौरान जीएनएन पर एक टॉक शो को होस्ट किया करते थे। उन्होंने वहीं इसके बारे में बात की थी। हालांकि, पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस का कोई भी वीडियो और गवाह अभी तक सामने नहीं आया है।



एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये सब कुछ एक रात में हुआ। भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी इस बात की खबर नहीं लगी। लेकिन जरदारी से जुड़े सूत्रों ने शाहिद मसूद तक ये खबर पहुंचा दी।


पाकिस्तानी माडिया की कुछ रिपोर्ट्स में बाद में कहा गया कि भारत में भी इस घटना के बारे में बातें होने लगीं, जिससे ऐश्वर्या राय काफी नाराज हो गई थीं।



और भी पढ़ें :