केआरके ने शेयर की नुसरत भरूचा के 25 साल पुराने टीवी सीरियल की तस्वीर, एक्ट्रेस की उम्र बताई 45 साल

पुनः संशोधित गुरुवार, 19 मई 2022 (15:47 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर उन्हें फैंस और सेलेब्स की तरफ से ढ़ेरों बधाई मिली। वहीं खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले यानि केआरके ने भी नुसरत भरूचा की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी।

इसके साथ केआरके ने दावा किया कि नुसरत भरूचा 45 साल की हैं। केआरके ने नुसरत की जो तस्वीर शेयर की है वह उनके सीरियर 'किटी-पार्टी' की है। केआरके का कहना है कि उस वजह नुसरत की उम्र 25 साल थीं। यह 20 साल पुरानी तस्वीर है।

केआरके ने लिखा, हे डियर, नुसरत भरूचा। तुम्हें 45वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। ऑलवेज की रॉकिंग। और आने वाली फिल्म सेल्फी के लिए शुभकामनाएं।

एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखाल समझ नहीं आता लोग सच क्यों नहीं सुनते। उसके स्कूल जाओ और जन्म की तारीख चेक कर लो। अगर मैं गलत निकला तो फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर दूंगा।

बता दें कि गूगल सर्च के हिसाब से नुसरत की उम्र 37 साल है। नुसरत भरूचा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। वह साल 2002 में सीरियल 'किट्टी पार्टी' मेंनजर आई थीं। नुसरत ने साल 2006 में फिल्म 'जय संतोषी मां' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन उन्हें पहचान 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से मिली थी।



और भी पढ़ें :