थ्रोबेक तस्वीर शेयर कर किम शर्मा बोलीं- जब 'कोरोना' का मतलब कुछ और होता था

Last Updated: शुक्रवार, 13 मार्च 2020 (18:02 IST)
पूरी दुनिया में इस समय का कहर देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड में भी इसका असर दिखना शुरू हो गया है। कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ चुकी है और बहुत से सितारों ने अपने इवेंट रद्द कर दिए है। सेलिब्रिटी अपने फैंस को इस वायरस से सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं।

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गई हैं। किम शर्मा ने प्रीति झंगियानी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।
तस्वीर में किम शर्मा और प्रीति झंगियानी दोनों मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ किम ने कैप्शन में लिखा, 'बैंकॉक में एक रात, जब हम मौजमस्ती में गुम थे। उस वक्त 'कोरोना' का मतलब फैंसी बीयर हुआ करता था।'

वहीं प्रीति ने भी किम शर्मा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'नाइटआउट का मतलब बीच पर पहने जाने वाले कपड़े और कोई मेकअप नहीं।'
किम शर्मा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कुछ यूजर्स उन्हें इस गंभीर मामले पर मजाक करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ को किम का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि कोरोना वायरस चीन के वुहान शहर से निकलकर दुनिया के कई देशों में फैल चुका है। भारत में कोरोना के लगभग 75 मामलों का पता चल चुका है।



और भी पढ़ें :