कोरोना वायरस होने की अफवाह पर ‘हैरी पॉटर’ स्टार ने दी सफाई- मेरे पीलेपन के कारण हमेशा बीमार लगता हूं

Last Updated: शुक्रवार, 13 मार्च 2020 (14:53 IST)
‘हैरी पॉटर’ स्टार को लेकर पिछले दिनों खबर उड़ी कि वह पहले ऐसे प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हैं जो से संक्रमित पाए गए। इस मामले पर हॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन सामने आया है। एक्टर का कहना है कि उनके शरीर के पीलापन के कारण ही उन्हें कोरोना होने की अफवाह फैली।
हाल ही में फेमस ऑस्ट्रेलियन रेडियो प्रेजेंटर को दिए इंटरव्यू में डेनियल रेडक्लिफ ने बताया कि उन्हें कब इस अफवाह के बारे में पता चला। उन्होंने कहा, ‘कल जब मैं अपने हेयर और मेकअप रूम में गया, तो मेरे मेकअप आर्टिस्ट ने कहा- मेरी भतीजी ने मुझे मैसेज कर बताया कि आपको कोरोना है। मेरा रिएक्शन था- क्या? फिर उसने मुझे एक ट्वीट दिखाया, उसमें लिखा था- डेनियल रेडक्लिफ पहले ऐसे प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।”


यह अफवाह कैसे फैली होगी, इस सवाल पर एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि मैं हर समय बीमार दिखता हूं। आप मेरे बारे में ऐसा कह सकते हैं क्योंकि मैं बहुत पीला हूं।”
एक्टर ने आगे मजाक करते हुए बोला कि वह बहुत खुश हैं कि उस फेक अकाउंट ने अफवाह फैलाने के लिए उनको चुना।

दरअसल, बीबीसी के एक फेक ट्विटर हैंडल से यह दावा किया गया था कि डेनियल रेडक्लिफ में कोरोना का टेस्ट पॉजीटिव पाया गया है। हालांकि अब यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया है।

हालांकि, हॉलीवुड एक्टर और उनकी पत्नी में कोराना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस बात की जानकारी खुद टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया पर दी है।


टॉम हैंक्स ने लिखा, “नमस्कार दोस्तों, रीटा और मैं यहां ऑस्ट्रेलिया में हैं। हमें हल्की-सी थकान महसूस हो रही है, जैसे कि ठंड लग गई हो। शरीर में दर्द भी है। बुखार भी है। जैसा कि दुनिया में चल रहा है, हम भी कोरोनावायरस के टेस्ट के लिए गए और हमारा टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। हम कुछ समय के लिए लोगों से दूरी बनाए रहेंगे।”


और भी पढ़ें :