यश की 'केजीएफ चैप्टर 2' की दीवानगी, ब्रिटेन में बनीं सबसे ज्यादा टिकट की बिक्री करने वाली इंडियन फिल्म

पुनः संशोधित सोमवार, 4 अप्रैल 2022 (15:40 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ सुपरस्टार की 'केजीएफ चैप्टर 2' निश्चित रूप से वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इस फिल्म का न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसका अंदाजा टिकट की प्री-बुकिंग सेल को देख कर साफ लगाया जा सकता है।

का फीवर अभी से दर्शकों और बॉक्स ऑफिस पर अपना असर दिखाना शुरू कर चुका है। ऐसा लगता है कि फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि फिल्म ने रिलीज से कुछ दिन पहले ही कुछ नए रिकॉर्ड बना लिए है।

यूके में जहां प्री-बुकिंग काउंटर अभी-अभी खुला है, वहां फिल्म केवल 12 घंटों में 5000 टिकट बेचने में सफल रही जो किसी भी इंडियन फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है। रॉकिंग स्टार, यश द्वारा केजीएफ चैप्टर 1 में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद से ही दोबारा उनके आने का इंजतार किया जा रहा है।

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली केजीएफ चैप्टर 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है। इसे होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है।
फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।




और भी पढ़ें :