'सुपरस्टार सिंगर' के आगामी सीजन में फिर 'कैप्टन' बनेंगे सिंगिंग सेंसेशन सलमान अली

पुनः संशोधित सोमवार, 4 अप्रैल 2022 (15:55 IST)
हमें फॉलो करें
सीजन 1 की अभूतपूर्व सफलता के मद्देनजर, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने देसी सिंगिंग रियलिटी शो, सुपरस्टार सिंगर का एक और रोमांचक सीजन लेकर आ रहा है, जो युवा प्रतिभाशाली गायकों के लिए सबसे पसंदीदा प्लेटफॉर्म है।

'सिंगिंग के कल' का जश्न मनाते हुए, सुपरस्टार सिंगर सीज़न 2 देश के कोने-कोने से कुछ सबसे असाधारण कलाकारों को सामने लाएगा, जिनमें संगीत की अनूठी अभिव्यक्ति और अपनी कला के प्रति अटूट लगन है। इसमें यंग सिंगिंग टैलेंट को संवारने और उनका मार्गदर्शन करने के लिए कप्तानों का पैनल नियुक्त किया जाएगा।

सिंगिंग सेंसेशन और इंडियन आइडल सीजन 10 के विजेता सलमान अली सुपरस्टार सिंगर के बिल्कुल नए सीज़न में कप्तान के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हरियाणा के रहने वाले इस सिंगिंग स्टार ने अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है और भारतीय संगीत जगत में भी अपना नाम बना लिया है।

हर शैली में गाने की महारत रखने वाले सलमान अली भारत की कुछ शानदार युवा गायन प्रतिभाओं को मेंटर करने के लिए उत्साहित हैं। इस शो में दूसरी बार कप्तान बनने पर सलमान अली ने कहा, मैं सुपरस्टार सिंगर सीज़न 2 का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। ऐसा लग रहा है जैसे मैं घर वापस आ रहा हूं।
उन्होंने कहा, पहले सीज़न ने कई युवा प्रतिभाओं को पंख दिए हैं, और मुझे यकीन है कि दूसरा सीज़न और भी रोमांचक होने वाला है और मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं। जब मैं छोटे बच्चों को परफेक्शन के साथ गाते हुए सुनता हूं, तो मुझे वाकई बहुत गर्व महसूस होता है और मैं उनका मार्गदर्शन करते हुए सम्मानित महसूस करता हूं। मैं मजबूती से ये मानता हूं कि यह मेरे लिए भी सीखने का एक शानदार अनुभव होगा, क्योंकि मुझे भी इन छोटे-छोटे अजूबों से सीखने को मिलेगा।

सलमान अली ने कहा, मैं पवनदीप, दानिश, सायली और अरुणिता जैसे कप्तानों के एक बेमिसाल और टैलेंटेड समूह के साथ मंच पर आने को लेकर भी बेहद उत्साहित हूं। मैंने उन्हें गाते हुए सुना है और मैं उनकी कला का भी बहुत बड़ा फैन हूं। मैं वाकई इस शो के ऑन-एयर होने का इंतजार कर रहा हूं और इन नवोदित प्रतिभाओं के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया भी देखना चाहता हूं।



और भी पढ़ें :