कार्तिक आर्यन की मां ने कैंसर से जीती जंग, एक्टर बोले- बहुत इमोशनल वक्त था

पुनः संशोधित शुक्रवार, 25 फ़रवरी 2022 (11:46 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने मुंबई के अस्पताल नानावती का एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल अस्पताल की तरफ से नेशनल अवेयरनेस मंथ के चलते जागरूकता अभियान के तहत एक इवेंट ऑर्गेनाइज किया था, जिसमें कार्तिक आर्यन भी अपनी मां के साथ शामिल हुए थे।


इस वीडियो में कार्तिक अपनी मां और अन्य कैंसर सर्वाइवर्स के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कार्तिक ने अपनी मां की कैंसर जर्नी के बारे में भी बात की। कार्तिक ने बताया कि उनकी मां ब्रेस्ट कैंसर के पीड़ित थीं, लेकिन अब वह इससे जंग जीत चुकी हैं।

कार्तिक आर्यन ने कहा, हम सभी के लिए यह वक्त काफी इमोशनल रही, मुझे अपनी मां पर गर्व है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, इन गानों की शूटिंग के दौरान कीमोथेरेपी सेशन में जाने से लेकर अब स्टेज पर डांस करने तक यह- यात्रा कठिन रही है। लेकिन उसकी सकारात्मकता, दृढ़ता और निडरता ने हमें आगे बढ़ाया।

उन्होंने लिखा, आज मैं गर्व से कह सकता हूं मेरी मां ने कैंसर से लड़ाई लड़ी और जीती। और इसके लिए हम सब मजबूत हैं। मुझे आप पर बहुत गर्व है मां और मैं उन सभी लोगों को अपना सम्मान देता हूं जो इसे नहीं जीत सके और उन सभी लोगों को जिन्होंने इस बीमारी से लड़ने का साहस दिखाया है।



और भी पढ़ें :