मदर्स डे पर मां के साथ तस्वीर पोस्ट करने के कार्तिक आर्यन ने मांगे पैसे, मिला यह जवाब

पुनः संशोधित सोमवार, 11 मई 2020 (15:36 IST)
लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। कार्तिक इंस्टाग्राम पर कई वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में कार्तिक ने मदर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी फनी है।
बता दें, मदर्स डे' के दिन सभी ने अपनी मां के साथ सोश्ल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर किए, लेकिन कार्तिक आर्यन ने अपनी मम्मी के साथ कोई पोस्ट नहीं डाला। इसी बात को लेकर उनकी मॉम उनपर काफी नाराज नजर आईं।

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन से उनकी मां पूछती हैं, कोकी, मदर्स डे पर सभी ने अपनी मम्मियों के साथ सेल्फी डाली, तूने अभी तक मेरे साथ कोई सेल्फी क्यूं नहीं डाली? इस पर कार्तिक जवाब देते हुए कहते हैं, मम्मी मुझे एक पोस्ट के पता है कितने लाख मिलते हैं? दोगे?
इस पर एक्टर की मम्मी उन्हें डांटते हुए कहती हैं, एक लात दूंगी। भोपाल वाली बुआ सुबह से दो बार फोन कर चुकी हैं और तूने अभी तक कुछ नहीं डाला। चुपचाप करके डाल दे मेरे साथ एक सेल्फी। कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मां की ममता।'

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन इससे पहले भी मां के साथ एक मज़ेदार वीडियो शेयर कर चुके हैं।



और भी पढ़ें :