'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में इन स्टार्स को लेना चाहते हैं करण जौहर

साल 1998 में रिलीज हुई की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। फिल्म में शाहरुख खान ने राहुल का किरदार निभाया था, रानी मुखर्जी टीना के किरदार में थीं और काजोल ने अंजली का रोल प्ले किया था। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों और उनके लव ट्राएंगल के बारे में थी।

'कुछ कुछ होता है' का क्रेज आप भी लोगों के बीच हैं। इस फिल्म के रीमेक को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है। फैंस की ख्वाहिश है कि करण इस फिल्म की रीमेक जरूर बनाएं। हाल ही में करण जौहर ने मेलबर्न में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बताया कि यदि उन्होंने कभी इस फिल्म का रीमेक बनाया तो उसकी स्टार कास्ट क्या होगी।

करण ने कहा कि अगर इस फिल्म का रीमेक बनाता हूं तो मैं चाहूंगा कि इस फिल्म में राहुल का रोल करें, अंजली का रोल और टीना का रोल करे।

करण ने ये भी बताया कि उन्होंने ये नाम ही क्यों सोचे। उन्होंने कहा, मेरी विशलिस्ट में रणवीर सिंह राहुल का रोल करेंगे। उन्होंने शाहरुख खान जितनी इंटेंसिटी पैदा की है। आलिया भट्ट अंजली होंगी क्योंकि उनके भीतर वो स्पंक है। और जाह्नवी कपूर टीना का रोल करेंगी क्योंकि उस किरदार के लिए उनमें बिलकुल सटीक संतुलन और नटखटपन है।

करण ने बताया कि टीना के किरदार के लिए कास्टिंग उनके लिए सबसे मुश्किल रही थी। ऐसा इसलिए क्योंकि तब्बू, उर्मिला मातोंडकर और ऐश्वर्या राय बच्चन के नामों पर उनका ध्यान बार-बार जा रहा था।

 

और भी पढ़ें :