कोरोना वायरस से जंग के लिए कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख रुपए, ये सेलिब्रिटी भी आए आगे

पुनः संशोधित गुरुवार, 26 मार्च 2020 (18:10 IST)
देश में कोरोनावायरस का संकट गहराता जा रहा है। आपदा की इस घड़ी में हर कोई अपनी तरफ से इस वायरस से जंग लड़ने में मदद कर रहा है। वहीं जगत से जुड़े सितारे भी सक्रिय दिख रहे हैं और सरकार को देकर लोगों की मदद कर रहे हैं।
हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपए पीएम राहत कोष के लिए दान में दिए, जिससे लोगों की मदद हो सके। इस बात की जानकारी कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। कपिल शर्मा के इस कदम की उनके फैंस ने खूब सराहना कर रहे हैं।

रितिक रोशन ने इस महामारी से लड़ने में मदद के लिए महाराष्ट्र सरकार का सपोर्ट किया है। वह स्ट्रीट लेवल ब्यूरोक्रेट्स की तलाश में थे और उन्होंने इस काम के लिए 20 लाख रुपए दिए हैं।
रजनीकांत ने फिल्‍म इम्प्‍लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया यूनियन वर्कर्स को 50 लाख का डोनेशन दिया है। कोरोना के कारण वर्कर्स काम पर नहीं जा पा रहे हैं।

साउथ स्टार महेश बाबू ने भी कोरोना से लड़ने के लिए आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दिए हैं।

रामचरण ने केंद्र, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सरकारों को 70 लाख रुपए डोनेट किए हैं। उन्होंने बताया कि यह रकम उन्होंने पवन कल्याण से प्रेरित होकर दी है। बता दें कि पवन कल्याण ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए देंगे। जबकि आंध्रप्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपए देंगे।





और भी पढ़ें :