कंगना रनौट बोलीं- अजय देवगन कभी नहीं करेंगे मेरी फिल्म प्रमोट

पुनः संशोधित रविवार, 15 मई 2022 (11:36 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधती हुई नजर आती रहती हैं। कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने और को लेकर बात की है।

कंगना ने कहा कि अजय मेरी फिल्मों को कभी प्रमोट नहीं करेंगे। जब कंगना से पूछा गया कि अजय देवगन के 'Bollywood Bonhomie' वाले बयान पर क्या सोचती हैं। क्या सही में उन्हें लगता है फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई एक-दूसरे को सपोर्ट करता है।

इसपर एक्ट्रेस ने कहा, लेकिन अजय देवगन कभी मेरी फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगे। वह अन्य फिल्मों का प्रमोशन करेंगे लेकिन मेरी फिल्म का कभी प्रमोशन नहीं करेंगे। वहीं अक्षय कुमार को लेकर कंगना ने कहा, अक्षय ने मुझे चुपचाप फोन कर कहा कि मुझे आपकी फिल्म थलाइवी बहुत अच्छी लगी, लेकिन वह मेरे ट्रेलर को ट्वीट नहीं करेंगे।
कंगना रनौत से जब पूछा गया कि आपको ऐसा क्यों लगता है। इसपर एक्ट्रेस ने कहा, आपको उनसे पूछने की जरूरत है मुझसे नहीं। मैं उनकी ओर से जवाब नहीं दे सकती। मिस्टर बच्चन ने मेरा ट्रेलर ट्वीट किया और तुरंत इसे डिलीट कर दिया। आप मुझसे पूछ सकते है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। मुझे नहीं पता। आपको इसका जवाब उनसे पूछना चाहिए।



और भी पढ़ें :