कंगना रनौट ने बताया अपनी शादी का प्लान, बोलीं- खुद को मां बनते हुए देखना चाहती हूं

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (10:25 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौट को जगत में अपने योगदान के लिए हाल ही में से सम्मानित किया गया है। अब कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

टाइम्स नाउ समिट के दौरान कंगना रनौट ने आने वाले सालों की योजना के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में बताया कि वह आगामी 5 साल के समय में खुद को एक पत्नी और मां बनते हुए देखना चाहती हैं। कंगना से पूछा गया कि वह आने वाले 5 साल में खुद को किस जगह देखती हैं।

कंगना रनौट ने कहा, वह खुद को एक पत्नी और एक मां के रूप में देखना चाहती हैं। कंगना ने कहा कि वह आने वाले समय में जल्द मां बनने के अनुभव से होकर गुजरेंगी।
जब कंगना से रिलेशनशिप में होने और होने वाले पति के नाम के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, फिलहाल हमें इस विषय को यहीं छोड़ देना चाहिए। लेकिन जल्द ही लोगों को सार्वजनिक तौर पर इस बारे में पता चलेगा।
कंगना रनौट को हाल ही में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। इससे पहले कंगना ने चौथी बार बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौट इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में कंगना बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही हैं। वहीं वह तेजस, धाकड़, मणिकर्णिका रिटर्न्स और सीता जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :