तापसी पन्नू ने पूरी की 'शाबाश मिट्ठू' की शूटिंग, तस्वीर शेयर कर बोलीं- आ रही है वूमेन इन ब्लू

पुनः संशोधित बुधवार, 10 नवंबर 2021 (18:31 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास इन दिनों कई फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं। इन्हीं में एक है भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' भी है। तापसी पन्नू ने बाकी कलाकरों के साथ मिलकर 'शाबाश मिट्ठू' की शूटिंग पूरी कर ली हैं।


तापसी पन्नू इस फिल्म की शूटिंग लंदन में लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में कर रही थीं। फिल्म में तापसी मिताली राज की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी तापसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।

तापसी ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह लॉर्ड्स स्टेडियम में अन्य कलाकारों के साथ खड़ी नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 8 की थी जब किसी ने एक सपना दिखाया था की एक दिन आएगा जब क्रिकेट सिर्फ जेन्टलमैन का खेल नहीं होगा। हमारी भी एक टीम होगी, एक पहचान होगी। जल्द आ रही है वूमेन इन ब्लू। ये शाबाश मिट्ठू का रैप है। विश्व कप 2022 के लिए चीयर करने के लिए तैयार हो जाइए।
बता दें कि इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू कड़ी मेहनत की है। उन्होंने मिताली राज की दोस्त और पूर्व क्रिकेटर नूशिन अल खादिर से क्रिकेट की कोचिंग ली है। तापसी पन्नू ने कहा था, मैंने पहले कभी क्रिकेट नहीं खेला है, वह बस इस गेम की फैन रही हूं। यह भूमिका एक बड़ी चुनौती बनने जा रही है। लेकिन मुझे लगता है कि दबाव मुझे सबसे अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करता है।
'शाबाश मिट्ठू' की बात करें तो इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं और इस फिल्म को प्रिया अवन ने लिखा है। फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो कर रहा है। मिताली भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं। उनकी कप्तानी में भारत साल 2017 में वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा था।



और भी पढ़ें :