गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. low trp reasons bigg boss 15 makers will end salman khans show before due date
Written By
Last Modified: गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (11:21 IST)

दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रहा 'बिग बॉस 15', क्या वक्त से पहले होगा फिनाले?

दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रहा 'बिग बॉस 15', क्या वक्त से पहले होगा फिनाले? - low trp reasons bigg boss 15 makers will end salman khans show before due date
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 15' के घर में हर ‍दिन ड्रामा देखने को मिलता है। मेकर्स इस को को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसके बाद भी बिग बॉस का यह सीजन दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहा है। 

 
शो में लड़ाई से लेकर लव एंगल सहित कई चीजें देखने को मिल रही है। लेकिन बिग बॉस 15 की लोकप्रियता दिन-ब-दिन कम होती जा रही है। शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा है। खबरों के अनुसार लगातार घट रही टीआरपी की वजह से मेकर्स एक बड़ा फैसला लेने की तैयारी कर रहे हैं। 
 
बताया जा रहे हैं कि मेकर्स इसे फरवरी 2022 से पहले ही खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बिग बॉस 15 के लिए मेकर्स ने काफी पैसा खर्च किया है। कंटेस्टेंट्स की फीस, सलमान की फीस और शो का सेटअप सब कुछ मिलाकर मेकर्स के करीब 500 करोड़ रुपए दाव पर लगे हैं। 
 
तमाम कोशिशों के बावजूद शो की टीआरपी हर हफ्ते कम होती जा रही है। वीकेंड का वार एपिसोड को भी अच्छी टीआरपी नहीं मिल रही है। शो के पहले दो हफ्तों में अच्छी खासी रेटिंग देखने को मिली थी। हालांकि शो में लव एंगल पर ज्यादा फोकस करने के बाद सारा खेल बिगड़ गया। 
 
ताजा खबरों के अनुसार शो से अफसाना खान बाहर हो गई हैं। बताया जा रहा है कि अफसाना को पैनिक अटैक आया था। वहीं राकेश बापट को भी मेडिकल इश्यू की वजह से घर से बाहर जाना पड़ा है। राकेश इन दिनों अस्पताल में भर्ती है। 
 
ये भी पढ़ें
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबर पर एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन शेट्टी का रिएक्शन आया सामने