इस मलयालम फिल्म के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

पुनः संशोधित बुधवार, 25 नवंबर 2020 (11:10 IST)
श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था। बेहद कम समय में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान हासिल कर ली है। अब वह लगातार एक के बाद एक अपने नए प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं।
अब खबर आई है कि जाह्नवी कपूर ने 'हेलेन' का हिन्दी रीमेक साइन किया है। वहीं दिग्गज अभिनेता मनोज पाहवा फिल्म में जाह्नवी के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि मनोज को जब फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो यह उन्हें बहुत पसंद आई और उन्होंने काफी कम वक्त में इसके लिए हामी भर दी।
बताया जा रहा है कि जाह्नवी फिल्म के ज्यादा हिस्सों की शूटिंग लखनऊ और उत्तर प्रदेश की कई अन्य लोकेशन्स में करेंगी। फिल्म की शूटिंग अगले 2-3 महीनों में शुरू कर दी जाएगी। जबकि शूटिंग से पहले की अन्य तैयारियां शुरु हो चुकी हैं।

इस फिल्म का निर्देशन भी ओरिजिनल फिल्म 'हेलेन' के निर्देशक माथुकुट्टी जेवियर ही करने वाले हैं। जबकि बोनी कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'हेलेन' की कहानी एक युवा नर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। जो कनाडा में रीलोकेट होना चाहती है। लेकिन उसकी जिंदगी में कुछ अजीब स्थिति पैदा होने लगती है। एक दिन वह काम से घर ही नहीं लौट पाती और जैसे कहीं गायब हो जाती है।
जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे करण जौहर की 'तख्त' और 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली हैं। इन दोनों फिल्मों के साथ-साथ वह 'रूही-अफ्जा' जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म में भी दिखेंगी।




और भी पढ़ें :