'इश्कबाज' एक्ट्रेस अदिति गुप्ता को हुआ कोरोना, घर पर ही चल रहा इलाज

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 जुलाई 2020 (13:20 IST)
टीवी शो 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अदिति ने कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद अपना टेस्ट करवाया था। टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

अदिति गुप्ता ने बताया कि सबसे पहले उन्हें महसूस हुआ कि उनकी किसी भी चीज को सूंघने की क्षमता खत्म हो गई है।इसी लक्षण के तुरंत बाद उन्होंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया और फिर अपना टेस्ट करवाया। टेस्ट पॉजिटिव आया और पिछले 7-8 दिनों से वह एक कमरे के अंदर ही हैं।

उन्होंने ये भी बताया कि उनमें इसके अलावा कोरोना का कोई और लक्षण नहीं था। अदिति ने कहा, मेरे दोस्त, पति और परिवार वाले मदद कर रहे हैं। मेरे सूंघने की क्षमता वापस आ रही है। अगले 10 दिनों तक मैं क्वारेंटाइन में रहने वाली हूं। मैं खाना अच्छे से खा रही है और दवाईयां भी सही तरीक से ले रही हूं।
अदिति ने कहा, अगर किसी को कोरोना होता है तो घबराना नहीं चाहिए। सही तरीके से दवाई लें और पॉजिटिविटी के साथ इसका सामना करें। वह जल्द ही नॉर्मल लाइफ में लौट आएंगी।

बता दें कि अदिति ने टीवी शो किस देश में है मेरा दिल, हिटलर दीदी, पुनर्विवाह, कुबूल है, ये है आशिकी जैसे शो में भी नजर आई थीं। वहीं, उन्होंने 2018 में अपने ब्वॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा से संग शादी के बंधन में बंधी थी।



और भी पढ़ें :