रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ishita dutta vatsal sheth son vayu annaprashan ceremony photos viral
Last Modified: शनिवार, 20 जनवरी 2024 (15:36 IST)

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ ने 6 महीने के बेटे वायु का किया अन्नप्राशन संस्कार, शेयर की तस्वीरें

कपल शादी के करीब 6 साल बाद जुलाई 2023 में माता-पिता बने हैं

ishita dutta vatsal sheth son vayu annaprashan ceremony photos viral - ishita dutta vatsal sheth son vayu annaprashan ceremony photos viral
Vayu Annaprashan Sanskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ इन दिनों बेटे वायु संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। कपल शादी के करीब 6 साल बाद जुलाई 2023 में माता-पिता बने हैं। वहीं अब इशिता और वत्सल ने अपने 6 महीने के बेटे वायु की अन्नप्राशन सेरेमनी होस्ट की।
 
कपल ने बेटे के अन्नप्राशन सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। बेटे के छह महीने के होने पर उन्होंने अपने परिवार वालों के साथ यह सेरेमनी रखी। इस मौके पर वायु ने पीला कुर्ता और सफेद पायजामा पहना था। 
 
इस खास मौके पर इशिता साड़ी पहने दिख रही हैं। वहीं वत्सल सेठ ब्लू कुर्ते में दिख रहे हैं। तस्वीरों में वायु अपने मामा की गोद में बैठे हुए दिख रहे हैं। परिवार के सभी सदस्य नन्हे वायु को अन्न चखाते नजर आ रहे हैं। 
 
इसके अलावा तस्वीरों में वायु को परोसी गई बंगाली व्यंजनों से भरी प्लेट देखी जा सकती है। बेटे के अन्नप्राशन को सेलिब्रेट करने के लिए इशिता और वत्सल ने स्पेशल केक भी मंगवाया था। यूनिक केक पर मम्मी-पापा और बच्चे की इमेज लगी हुई थी।
 
तस्वीरों के साथ इशिता ने एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, 6 महीने मुबारक हो मेरे बच्चे। वायु का अन्नप्राशन समारोह। जो लोग नहीं जानते उनके लिए बता दें कि यह एक बंगाली पारंपरिक समारोह है, जिसे चावल समारोह के रूप में भी जाना जाता है। 
 
इशिता ने लिखा, इस समारोह में बच्चे को उसकी मां द्वारा पहली बार ठोस भोजन दिया जाता है। बेशक बच्चा खाने के लिए बहुत छोटा है, इसलिए हम केवल उसे स्वाद से परिचित कराने के लिए भोजन को सिर्फ चखा रहे हैं।
 
ये भी पढ़ें
फैंस का इंतजार खत्म, शुरू हुई रितिक रोशन की फिल्म फाइटर की एडवांस बुकिंग