पुलकित सम्राट संग बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

Last Updated: शुक्रवार, 22 जनवरी 2021 (10:31 IST)
की बहन के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें बीते काफी समय से आ रही थी। कहा जा रहा था कि इसाबेल भी अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में करियर बनाने जा रही हैं। अब इसाबेल की फिल्म का ऐलान हो चुका है। इसाबेल फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' में संग नजर आने वाली हैं।
इसाबेल और पुलकित ने फिल्म के अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्कार- आदाब अब होगी जल्दी आपसे मुलाकात! आप लोगों के साथ #SuswagatamKhushaamadeed का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए खुशी हो रही है।'

तस्वीर में इसाबेल ब्लैक और गोल्डन रंग का लहंगा पहने भारतीय अंदाज में दिख रही हैं। उन्होंने इसके साथ कानों में बड़े झुमके, माथे पर बिंदी और मांग टीका भी लगाया हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। यह लुक फिल्म के किसी डांस सीक्वेंस का लग रहा है।
खबरों के अनुसार, फिल्म में पुलकित को अमन नाम के दिल्ली के लड़के का किरदार निभाते देखा जाएगा। वहीं, इसाबेल इसमें आगरा की रहने वाली लड़की की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसाबेल के साथ काम करने को लेकर पुलकित का कहना है, मुझे कहना होगा कि हमारी कैमेस्ट्री बहुत धमाकेदार है। सेट पर मौजूद सभी लोग कहते हैं कि हम साथ में शानदार लगते हैं। इसाबेल बहुत मेहनती हैं और सेट पर सभी को प्रभावित करती हैं।
इस फिल्‍म को धीरज कुमार निर्देशित करेंगे, जो इससे पहले शरमन जोशी के साथ फिल्‍म 'काशी इन सर्च ऑफ गंगा' बना चुके हैं। फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है।



और भी पढ़ें :