सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर कृति सेनन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ऐसे ही तुम्हें याद रखूंगी

पुनः संशोधित गुरुवार, 21 जनवरी 2021 (17:55 IST)
भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनके जन्मदिन के मौके पर हरकोई उन्हें याद कर रहा है। सुशांत आज अगर हमारे बीच होते तो अपना 35वां जन्मदिन मनाते। सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सिरी पर उनकी करीबी दोस्त और को-स्टार ने भी उन्हें याद किया है।
कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत की एक मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर कर लिखा, मैं ऐसे ही तुम्हें याद रखूंगी। बच्चों की तरह हंसते हुए... हैप्पी बर्थडे सुश, मुझे उम्मीद है कि तुम ऐसे ही शांति से मुस्कुरा रहे हो, तुम जहां भी हो।

कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत की जो तस्वीर शेयर की है। उसमें एक तरफ लिखा है, जब मैं यहां होता था मैं खुद को तुम्हारे बारे में सोचता हुआ ही पाता था। इसके साथ ही इस पर एक हार्ट की इमोजी भी बनी हुई है। कृति के इस खूबसूरत पोस्ट को पढ़कर फैंस की आखें नम हो जा रही हैं।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन ने एक साथ फिल्म राब्ता में काम किया था। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई थी जो बाद में काफी मजबूत हो गई थी। खबरें तो यह भी थी कि ये दोनों स्टार्स एक दूसरे को डेट तक करने लगे थे। जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के रिश्ते में भी दरार आ गई थी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया था। आज भी लोग उनकी मौत पर सवाल उठाते हैं और ये जानने की कोशिश में लगे हुए हैं कि सुशांत ने आत्महत्या ही की थी या फिर किसी और कारण से उनकी मौत हुई थी।



और भी पढ़ें :